उत्तरप्रदेशकानपुरखबरों की खबर

प्रभात सिंह भदौरिया युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत

प्रभात सिंह भदौरिया अपने वीडियो से इंस्टाग्राम पर बना रहे हैं तहलका, कौन है यह स्टार (Prabhat Singh Bhadauriya)

इंस्टाग्राम स्टार
जन्म – दिसंबर तेरहवीं, 2000 कानपुर -भारत
राष्ट्रीयता – भारत
नेट वर्थ – 8 लाख रुपये
कौन हैं प्रभात सिंह भदौरिया? प्रभात (जन्म तेरह दिसंबर, 2000) एक भारतीय इंस्टाग्राम/टिक टोक, वीडियो ब्लॉगर और एक सामाजिक प्रभावक हैं।

उत्तर प्रदेश के रहने वाले प्रभात सिंह भदौरिया ने अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की

प्रभात सिंह भदौरिया प्रभात सिंह भदौरिया को वीडियो बनाना बहुत पसंद था। वह जहां भी जाते थे वीडियो बनाना शुरू कर देते थे। धीरे-धीरे ये वीडियो मशहूर होने लगे तो इसने इसे कमाई का जरिया भी बना लिया। अब वे खुद के वीडियो बनाते हैं और उन्हें यूट्यूब पर अपलोड भी करते हैं और इससे उन्हें अच्छे व्यूज और इनकम भी मिलती है। यह कहानी है उत्तर प्रदेश के कल्याणपुर के रहने वाले प्रभात सिंह भदौरिया की, जिन्होंने अब इसे अपनी आमदनी का जरिया बना लिया है। प्रभात सिंह भदौरिया आज भी कई युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। जहां वह मॉडलिंग में भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, वहीं उन्हें संगीत का भी काफी शौक है। दरअसल प्रभात सिंह भदौरिया ने साल 2017 से वीडियो बनाना शुरू किया था। अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वीडियो के जरिए सैकड़ों फॉलोअर्स बन गए थे। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कल्याणपुर के रहने वाले हैं और छत्रपति शिवाजी महाराज कानपुर विश्वविद्यालय के छात्र हैं। प्रभात सिंह भदौरिया अपने खाली समय में लेख भी लिखते हैं। उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है और वर्तमान में सालाना 8 लाख रुपये तक कमा रहे हैं।

पारिवारिक पृष्ठभूमि हो

प्रभात सिंह भदौरिया – प्रभात सिंह भदौरिया ने अपनी शुरुआती पढ़ाई सीएसजेएम यूनिवर्सिटी, कानपुर से होटल मैनेजमेंट में की। उनके पिता अमर बहादुर भदौरिया डीएवी इंटर कॉलेज में क्लर्क हैं, जबकि उनकी मां गृहिणी हैं। घर में एक भाई और एक बहन भी हैं। प्रभात की पसंदीदा बाइक केटीएम है, उन्हें आइसक्रीम खाना पसंद है और यात्रा करना भी पसंद है।

प्रभात सिंह भदौरिया ने लिप्सिंग-लिप्सिंग वीडियो सॉन्ग में अपनी खास पहचान दिखाते हुए एक वीडियो बनाया है और उनके चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

प्रभात सिंह भदौरिया वह एक युवा प्रसिद्ध भारतीय सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं, जिनके वर्तमान में इंस्टाग्राम पर 47k से अधिक और टिकटोक पर 1 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं।

प्रभात सिंह भदौरिया निजी जीवन

प्रभात सिंह भदौरिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल है। उन्होंने हमेशा अपने करियर और एक कलाकार के रूप में आगे बढ़ने पर ध्यान केंद्रित किया है। उन्होंने यह भी कहा कि व्यस्त कार्यक्रम के कारण उनके पास रिश्तों के लिए समय नहीं है।

https://www.instagram.com/iamprabhatofficial
https://mobile.twitter.com/imprabhato
100% LikesVS
0% Dislikes

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
close