बिज़नेस
Trending

SBI दे रहा 50000 रूपए महीने कमाने का मौका, जानें पूरी स्कीम

WhatsApp Image 2024-03-18 at 15.35.05
WhatsApp Image 2024-03-18 at 15.35.06
WhatsApp Image 2024-03-03 at 00.25.28
WhatsApp Image 2024-03-03 at 00.25.49
previous arrow
next arrow

AIRA NEWS NETWORK – यदि आप भी इस बढ़ती महंगाई में कुछ एक्स्ट्रा इनकम करना चाहते हैं तो आप SBI के इस प्लान को बिना सुने मत जाइएगा दरअसल हम आज बात कर रहे हैं SBI ATM फ्रेंचाइजी प्रोग्राम के बारे में जिसमें आप मोटा पैसा बना सकते हैं चलिए जानते हैं कि क्या है पूरी किस क्रीम और आपको इसके लिए क्या करना पड़ेगा।

आपको हर महीने ₹50000 से भी ज्यादा की इनकम करके देने वाले इस बिज़नेस की पूरी जानकारी देते हैं दरअसल एसबीआई ATM फ्रेंचाइजी लेकर ऑफिस कमाई को हासिल कर सकते हैं।

आपको बता दें कि कभी भी बैंक अपना खुद का ATM नहीं लगाता है वह ऐसी कुछ कंपनियों को कॉन्ट्रैक्ट देता है जो की जगह जगह पर ATM लगवाने का काम करती है इसी हम आपको पूरी बिस्तर जानकारी देंगे कि आप किस तरीके से इस सन चाय जी का लाभ ले सकते हैं।

कितना करना होगा आपको निवेश?

यदि आप अपने खाली जगह पर जो कि आस-पास सभी मार्गो से जुड़ी हो और उसके कुछ मीटर के दायरे पर कोई भी Atm ना हो तो आप इन कंपनी के साथ कॉन्टेक्ट करके Atm फ्रेंचाइजी ले सकते हैं इसके लिए टाटा इंडिका सबसे पुरानी कंपनी है जो कि लगभग 2 लाख के सिक्यॉरिटी डिपॉजिट लेती है।

इसके अलावा आपको तीन लाख रुपए वर्किंग केपिटल ग्रुप में भी डिपाजिट करना रहता है इस तरीके से आपका टोटल निवेश पास लाख रुपय तक का होता है।

कितनी कर सकते हैं कमाई?

यदि हम इस बिज़नेस मॉडल से कमाई की बात करें तो आपको हर एक ट्रांजेक्शन पर ₹8 और नॉन ट्रांजेक्शन पर दो रुपए तक मिलते हैं इसके आधार पर यदि आप सालाना रिटर्न पवन इन्वेस्टमेंट देखें तो आपको 33 से 50 से भी तक रिटर्न मिल सकता है।

इसके लिए हम आपको एक उदाहरण के तौर पर बताते हैं कि जैसे रोजाना 500 ट्रांजेक्शन आपके atm मशीन से किया जाता है तो आपको करीबन 80 हजार रुपए तक महीना कमीशन प्राप्त हो सकता है। यदि आपके Atm मशीन से रोजाना 200 ट्रांजेक्शन होते हैं तो आपको मना 40 से ₹50000 तक की कमाई हो सकती है।

एसबीआई Atm की फ्रेंचाइजी लेने के लिए जरूरी नियम

  • 24 घंटे पावर सप्लाई होनी चाहिए इसके अलावा हेलो वाट का बिजली का कनेक्शन
  • Atm की जगह पर कंक्रीट की छत होनी चाहिए
  • Atm से प्रतिदिन 300 ट्रांजेक्शन की छमता होनी चाहिए
  • दूसरे Atm की दूरी लगभग 100 मीटर होनी चाहिए
  • आपके पास लगभग 50 स्क्वायर फीट की जगह होनी चाहिए
  • ग्राउंड फ्लोर और गुड विजिबिलिटी होनी चाहिए

आवेदन वेबसाइट

Tata Indicash – www.indicash.co.in
Muthoot ATM – www.muthootatm.com

Aira Network

Aira News Network Provides authentic news local. Now get the fairest, reliable and fast news, only on Aira News Network. Find all news related to the country, abroad, sports, politics, crime, automobile, and astrology in Hindi on Aira News Network.

73% LikesVS
27% Dislikes

Aira Network

Aira News Network Provides authentic news local. Now get the fairest, reliable and fast news, only on Aira News Network. Find all news related to the country, abroad, sports, politics, crime, automobile, and astrology in Hindi on Aira News Network.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
close